❤️INDIA❤️ #1



 क्रिकेट एक ऐसा खेल है जो इंडिया में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। अगर आप भी क्रिकेट के शौकीन हैं, तो आपको पता होगा कि कल एक बहुत ही अहम मैच होने वाला है। क्या मैच का नाम है भारत बनाम इंग्लैंड।



 इस मैच का महत्व है, क्योंकि ये एक सीरीज का हिस्सा है, और दोनो देश के लिए बहुत ही जरूरी है। इंडिया और इंग्लैंड के बीच होने वाले इस मैच में दोनों टीमें काफी तैयार हैं। इसलिए, इस मैच में आपको एक मुकाबला देखने को मिलेगा।





 अगर बात करें इंडिया की टीम की तो इस बार भी इसके प्लेयर्स ने काफी मेहनत की है। भारतीय कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री ने अपनी टीम को अच्छे से तय किया है। टीम में काई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो अपने आप में बहुत ही टैलेंटेड है। जैसे कि रोहित शर्मा, शिखर धवन, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा।





 इंग्लैंड की टीम भी इस मैच में काफी तैयार है। कप्तान इयोन मोर्गन और कोच क्रिस सिल्वरवुड ने भी अपनी टीम को अच्छे से तय किया है। इंग्लैंड की टीम में भी ऐसे खिलाड़ी हैं, जो अपने आप में बहुत ही टैलेंटेड है। जैसे की जो रूट, जोस बटलर, जोफ्रा आर्चर, बेन स्टोक्स और जॉनी बेयरस्टो।




 क्या मैच की तैयारी दो टीमों ने अच्छे से की है। दोनों टीमों के खिलाड़ी बहुत अच्छे फॉर्म में हैं और इस मैच को जीतने के लिए तैयार है। इस्लीये, इस मैच में बहुत ही मज़ा आने वाला है।


 क्या मैच में दोनों टीमें काफी एग्रेसिव खेलने वाली है। इस्लीये, ये मैच काफी रोमांस करने वाला है। इंडिया की टीम में रोहित शर्मा और शिखर धवन के बिना कुछ कमी है, लेकिन उनकी जगह कोई दूसरा प्लेयर भी उनकी जगह पूरी कर सकता है। हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा की गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों काफी अच्छी है, जिसे इंडिया को काफी फायदा होगा।



 इंग्लैंड की टीम में भी ऐसे खिलाड़ी हैं, जो इंडिया की टीम को टक्कर देने में सफल हो सकते हैं। जो रूट की बैटिंग काफी अच्छी है और वो अपनी टीम के लिए काफी रन बना सकते हैं। जोफ्रा आर्चर और बेन स्टोक्स की गेंदबाजी भी काफी अच्छी है, जिसे इंग्लैंड को भी फायदा होगा।


 इज मैच मी डोनो टीम्स काफी तैयार है। ये मैच काफी महत्वपूर्ण है, क्योंकि इस सीरीज का आगे काफी निर्भर करता है। इसलिए, दोनों टीमों को इस मैच को जीतना होगा। क्रिकेट के शौकीन इस मैच का इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि ये मैच काफी दिलचस्प होने वाला है।